7 से 15 जनवरी तक लगा प्रगति मैदान में विश्‍व पुस्‍तक मेला

हर साल की तरह इस साल भी विश्‍व पुस्‍तक मेला लग गया है. 7 जनवरी से 15 जनवरी तक विश्‍व पुस्‍तक मेला प्रगति मैदान में चलेगा. 7 जनवरी से 14 जनवरी तक मेले का समय 11 बजे से 8 बजे तक होगा, जबकि 15 जनवरी को 11 बजे से शाम 5 बजे तक ही मेला खुलेगा. एक व्‍यक्ति के लिए टिकट की कीमत 40 रुपये होगी और बच्चों के लिए 20 रुपये होगी.

डीएमआरसी के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी है, कि विश्व पुस्तक मेले की सिर्फ 48 मेट्रो स्टेशनों पर ही टिकट उपलब्ध होगी. साथ ही इनमें से कुछ स्‍टेशनों पर टिकट के लिए अलग से काउंटर भी होगा. विश्‍व पुस्‍तक मेले की टिकट सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक ही उपलब्‍ध होगी.  साथ ही अधिकारी ने यह भी जानकारी साझा की, कि इन स्टेशनों में कुछ में टिकट और टोकनों की बिक्री के लिए खास टिकट काउंटर उपलब्‍ध होगा, बाकी के स्टेशनों पर मौजूदा कस्टमर केयर सेंटर से ही टिकट की बिक्री होगी.

Image Courtesy : Twitter
Image Courtesy : Twitter

आप को बता दें, प्रगति मैदान के अलावा, नोएडा सिटी सेंटर, वैशाली, राजेंद्र प्लेस, द्वारका सेक्टर 2, जहांगीरपुरी, जीटीबी नगर, विश्वविद्यालय, चांदनी चौक, राजीव चौक, नई दिल्ली,  केंद्रीय सचिवालय, आईएनए, हौज खास, एमजी रोड, हुडा सिटी सेंटर के मेट्रो स्टेशनों पर टिकट उपलब्ध होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *