वीके शशिकला ने कहा, ‘पन्नीरसेल्वम जैसे हजारों देखे हैं’

पन्नीरसेल्वम जैसे हजारों देखे हैं

तमिलनाडु में एक कुर्सी को लेकर चल रही जंग के बीच AIADMK की महासचिव शशिकला ने पन्नीरसेल्वम को आड़े हाथों लिया है. शशिकाल ने कहा है, कि ‘पिछले 33 सालों में पन्नीरसेल्वम जैसे हजार देखे हैं.’ शशिकला ने आगे कहा, कि ‘मैं किसी से नहीं डरती हूं.’

दरअसल, सोमवार को शशिकला चेन्नई के पोज गार्डन में अपने समर्थकों को संबोधित कर रही थीं, उसी दौरान उन्होंने कहा, कि कुछ लोग पार्टी को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं, मगर मैं ऐसा नहीं होने दूंगी.

वीके शशिकला बोली विधायक उनके साथ हैं

वीके शशिकला के शपथ पर ग्रहण लगने के बाद और एक–एक कर के सांसदों के साथ छोड़ने पर अन्नाद्रमुक की महासचिव ‘वीके शशिकला’ ने रविवार को यह कहा है, कि एक महिला के लिए राजनीति में रहना बहुत मुश्किल है. साथ ही कहा, कि ऐसा उन्होंने जयललिता के समय भी देखा था.

शशिकला ने इस बात पर ज़ोर दिया, कि विधायक उनके साथ हैं. उन्‍होंने यह भी कहा, कि 'अन्नाद्रमुक की महासचिव होने के नाते मैं यह कह सकती हूं, कि अन्नाद्रमुक सरकार निश्चित ही अगले साढ़े चार साल तक बनी रहेगी और लोगों की ऐसे ही सेवा करती रहेगी.

AIADMK के विधायकों को बंधक बनाकर रखा हुआ है

शहर के बाहरी इलाके में स्थित एक रिसॉर्ट में AIADMK के विधायकों को बंधक बनाकर रखे जाने की खबरों के बारे में जब शशिकला से पूछा गया, तो उनका कहना है, कि यह विद्रोहियों और प्रतिद्वंद्वियों के द्वारा फैलाया जा रहा झूठ है. साथ ही विधायक अपनी पार्टी और सरकार को बनाए रखने के पक्ष में स्वतंत्र और प्रतिबद्ध हैं.

शशिकला ने कहा, हमें धमकी मिल रही है

AIADMK की कुछ महिला विधायकों और शशिकला ने आरोप लगाया है. उन्होंने कहा, कि उन्‍हें धमकी मिली है, कि उनके बच्चों का अपहरण कर लिया जाएगा. मगर उन्होंने अपने रिश्तेदारों से उनका ख्याल रखने को कहा है और वह यहां रह रही हैं.

Read this also: तमिलनाडु में पन्नीरसेल्वम के खेमे को मिली मज़बूती, शशिकला नाराज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *