यूपी के मिर्जापुर में बोले पीएम मोदी, सपा-कांग्रेस और बसपा को 11 मार्च को करंट लगेगा

पीएम मोदी ने शुक्रवार को यूपी के मिर्जापुर में रैली को संबोधित किया, पीएम ने एक बार फिर सपा-बसपा-कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने भाषण की शुरुआत करते हुए कहा कि आपने तो कमाल ही कर दिया. मुझे यह साफ लग रहा है, रैली की तरह मतदान में भी रिकॉर्ड टूटेगा. यह चुनाव उत्सव है, सपा-कांग्रेस-बसपा से मुक्ति का अवसर है. यूपी अगर आगे बढ़ जाए तो हिन्दुस्तान आगे बढ़ जाएगा. अकेले यूपी हिन्दुस्तान को आगे ले जाने की ताकत रखता है.

पीएम मोदी ने मिर्जापुर में रैली को संबोधित करते हुए क्या कहा पढ़िये यहां :-

  • ये चुनाव तय करेगा कि महिलाओं की सुरक्षा कौन करेगा, युवाओं का भाग्य           सुरक्षित करने की गारंटी कौन देगा.
  • जो अपने पिता के वादों को भी पूरा ना कर पाए वो जनता जनार्दन का क्या           भला करेगा.
  • सपा सरकार में 13 साल पहले पुलों का शिलान्यास तो हुआ था लेकिन उसका       काम आज तक पूरा नहीं हुआ. अखिलेश बताएं कि ये कैसा काम बोल               रहा है?
  • सपा, बसपा और कांग्रेस ने जितना भी लूटा है उत्तर प्रदेश की जनता अब             सबका हिसाब लेने वाली वाली है.
  • जिन लोगों को मिर्जापुर के पत्थरों से नफरत है, ऐसे लोगों को मिर्जापुर की           जनता से वोट मांगने का अधिकार नहीं है, इसके अलावा पीएम ने कहा कि           जिनको मिर्जापुर के पत्थरों से नफरत हो, उनको क्या आप वोट देंगे?
  • अगर यहां पत्थरों से पुल बना दिया होता, तो अच्छा पुल बन गया होता,               लेकिन अखिलेश ने ऐसा कुछ भी नहीं किया, पीएम ने ये भी कहा कि यही पुल       अगर सैफई में बनना होता तो, 13 साल तक इंतजार नहीं करना पड़ता.
  • उत्तर प्रदेश में भ्रष्टाचार दीमक की तरह घुस गया है जिससे उत्तर प्रदेश के           गरीब और मध्यम वर्ग पूरी तरह से त्रस्त हैं.
  • भारत को आगे बढ़ाने के लिए जरुरी है कि हमारा पूर्वांचल आगे बढ़े.
  • हम बड़े ही योजनाबद्ध तरीके से कृषि क्षेत्र को आगे बढ़ाने का प्रयास कर रहे         हैं.
  • पूर्वांचल की धरती उपजाऊ है, यहां के किसान मेहनती हैं, लेकिन यूपी की           सरकार ने इनकी परवाह नहीं की.

पीएम बोले मैं कहता हूं कि मेरी बात छोड़ो आपके नए साथी राहुल गांधी ने 14 सितंबर को 2016 को खाट सभा की थी और वहां पर उनका हाथ बिजली के तार पर लग गया. कांग्रेस के नेता गुलाम नबी आजाद घबराए कि राहुल जी का हाथ तार पर लग गया तो मुसीबत हो जाएगी. इस पर राहुल ने कहा था कि चिंता मत कीजिए ये यूपी का तार है बिजली नहीं होती. आपके इस नए साथी का इसी मिर्जापुर इलाके में इकरार किया हुआ बयान है. तो अब क्या मुझे बिजली की तार छूने की जरूरत है. सपा-कांग्रेस और बसपा को तो 11 मार्च को करंट लगेगा. गौरतलब है कि इसी खाट सभा में राहुल गांधी समाजवादी पार्टी पर जमकर बरसे थे और यूपी की बिजली को लेकर चुटकी ली थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *