राज्यपाल से मुलाकात के बाद बोले पन्नीरसेल्वम ‘जल्द ही न्याय होगा’

तमिलनाडु में सत्ता की जंग तेज़ होती जा रही है. शाम 5 बजे ओ पन्नीरसेल्वम ने राज्यपाल से मुलाकात की और कहा कि जल्द ही न्याय होगा,अब शाम करीब साढ़े सात बजे शशिकला भी राज्यपाल से मिलने वाली हैं.

एक तरफ शशिकला ने ओ पन्नीरसेल्वम को गद्दार और झूठा कहा है,वहीं पूर्व सीएम पन्नीरसेल्वम ने दो बैंकों को निर्देश दिया है, कि बगैर उनके आदेश के पार्टी के खाते से कोई लेन-देन नहीं होना चाहिए.

इस सब के बीच AIADMK के 20 सांसद राजधानी दिल्ली पहुंचे हुए हैं. वहीं विपक्षी दल DMK ने राज्‍य में दोबारा चुनावों की मांग की है. आज शाम 5 बजे कार्यवाहक मुख्‍यमंत्री ओ पन्‍नीरसेल्‍वम ने राज्‍यपाल से मुलाकात की, उसके बाद AIADMK की जनरल सेक्रेट्री शशिकला राज्यपाल से मिलने वाली है और वहां समर्थन में विधायकों की परेड कराएंगीं. राज्‍यपाल कई दिनों के बाद आज चेन्‍नई पहुंच रहे हैं.

ओ पन्‍नीरसेल्‍वम ने बुधवार को कहा है, कि जयललिता के पोएस गार्डन आवास को स्‍मारक में तब्‍दील कर दिया जाना चाहिए. जानकारी के लिए बता दें, अभी इस घर में शशिकला रह रहीं हैं.

आप को बता दें, इससे पहले बुधवार को शशिकला ने अपने समर्थन में 130 विधायकों को बसों में अज्ञात स्‍थान पर भेज दिया है. ख़बरों की माने तो विधायकों के मोबाइल फोन भी ले लिए गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *