350वें प्रकाश पर्व पर पटना पहुंचे पीएम मोदी, नीतीश कुमार की तारीफ

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने प्रकाशपर्व के मौके पर संबोधित करते हुए, नीतीश कुमार की तारीफ की और कहा, नीतीश जी ने बड़ी मेहनत से यह कार्यक्रम आयोजन किया है और उन्‍होंने खुद इस कार्यक्रम की तैयारी की है. पीएम नरेन्‍द्र मोदी ने नीतीश कुमार के शराबबंदी के फैसले की भी तारीफ की है.

प्रधानमंत्री मोदी आज सिखों के 10वें गुरु ‘गुरु गोविंद सिंह जी’ के 350वें प्रकाश पर्व में शामिल होने के लिए पटना पहुंचे है. एयरपोर्ट पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पीएम मोदी का स्वागत किया. इसके बाद दोनों साथ में प्रकाश उत्सव से जुड़े कार्यक्रम में हिस्सा लेते दिखाई भी दिए. पीएम मोदी आज गांधी मैदान में आयोजित कार्यक्रम में भी भाग लेंगे. वह इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि होंगे.

आज पीएम मोदी करीबन ढाई घंटे पटना में रहेंगे और 2.30 बजे वह राजधानी दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगें. प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने इस बारे में ट्वीट करके कहा है, कि  'मेरे लिए गुरु गोविंद सिंह जी के 350वें प्रकाश पर्व का हिस्सा बनना खुशी की बात है.’

आप को बता दें, प्रकाश पर्व के उद्घाटन समारोह में प्रधानमंत्री मोदी के अलावा पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह, केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली, राज्यपाल रामनाथ कोविंद, सीएम नीतीश कुमार, पंजाब के सीएम प्रकाश सिंह बादल, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के अलावा कई केंद्रीय मंत्री उपस्थित होंगें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *