दिंसबर के महीने में रिलीज होने वाली है, ये बड़ी फिल्‍में

साल 2016 का आखिरी महीना भी आ ही गया है और इस आखिरी महीने में बॉलीवुड जगत आप को क्‍या नया दे रहा है, मतलब कि इस आखिरी महीने में कौन- कौन सी फिल्‍में बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। आप को नहीं मालूम, तो कोई बात नहीं, हम आप को बताते है, कि आखिर दिसंबर के महीने कौन -कौन सी फिल्‍में रिलीज होने जा रही है।
फिल्‍म वजह तुम ही हो
फिल्‍म निर्देशक विशाल पंड्या की फिल्म 'वजह तुम ही हो' दो दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में अभिनेता गुरमीत सिंह, सना खान, शर्लिन चोपड़ा, शरमन जोशी और रजनीश दुग्गल अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। सना खान और गुरमीत सिंह वकील के किरदार में नजर आएंगे, तो वहीं शरमन जोशी पुलिस ऑफिसर और रजनीश दुग्गल बिज़नेसमैन की भूमिका निभाएंगे। बता दें, इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने 'ए' सर्टिफिकेट दिया है।
फिल्‍म 'कहानी 2'
बॉलीवुड की अभिनेत्री विद्या बालन की फिल्‍म 'कहानी 2' दो दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्‍म को सुजॉय घोष निर्देशक कर रहे है। विद्या के साथ इस फिल्‍म में अभिनेता अर्जुन रामपाल भी लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्‍म को बिना कट यू/ए प्रमाण पत्र मिला है।
फिल्म 'बेफ़िक्रे'
आदित्य चोपड़ा की फिल्म 'बेफ़िक्रे' इस महीने नौ तारीख को रिलीज होने जा रही है। इस रोमांटिक कहानी में अभिनेता रणबीर सिंह और वाणी कपूर अहम भूमिका में है। बता दे, इस फिल्‍म की शूटिंग पेरिस में हुई है।
फिल्म 'दंगल'
बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता 'आमिर खान' की आने वाली फिल्म 'दंगल' 23 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। फिल्‍म ‘दंगल’ एक बायोपिक है, जिस में आमिर खान हरियाणा के एक पहलवान महावीर सिंह फोगट के किरदार में नजर आएंगे। आमिर खान के साथ अभिनेत्री साक्षी तनवर भी नजर आएंगी, जो आमिर की पत्‍नी की भूमिका निभा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *