श्रद्धा की फ्लाप फिल्मों पर बोले शक्ति कपूर , ‘उनके पास अमीर पिता का साथ है’

श्रद्धा कपूर की हालिया दो फिल्में 'ओके जानू' और 'रॉक ऑन 2' बॉक्स ऑफिस पर कारोबार करने में असफल रही. श्रद्धा के करियर और फ्लॉप फिल्मों के बारे में उनके पिता शक्ति कपूर का कहना है कि श्रद्धा के पास एक अमीर पिता का साथ हैं और उन्हें किसी भी बात की चिंता करने की जरूरत नहीं है. डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक शक्ति कपूर का कहना है कि श्रद्धा के कदमों में पूरी दुनिया है और उनका करियर अच्छा चल रहा है.

फिल्म 'आशिकी 2' से पहचान बनाने वाली श्रद्धा सिदार्थ मल्होत्रा के साथ 'एक विलेन',  शाहिद कपूर के साथ 'हैदर' और 'बागी'  जैसी सफल फिल्मों में काम कर चुकी है. नोटबंदी के कारण 'रॉक ऑन 2' वैसा कारोबार नहीं कर पाई जैसा कि उससे उम्मीद थी. 2017 में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'ओके जानू' भी सफलता हासिल नहीं कर पाई. डीएनए को दिए इंटरव्यू में शक्ति कपूर ने बताया कि, "कोई जल्दबाजी नहीं है. वह रिस्क नहीं लेती है. उसके पास एक अमीर पिता हैं तो वह आराम से रह सकती है."

शक्ति ने ये भी कहा कि पिछले कुछ समय से वह अपनी मां शिवांगी के साथ अपनी फिल्मों को खुद ही हैंडल कर रही है एवं मां-बेटी की यह जोड़ी बेहद खास है. मैं खुद भी अपनी जिंदगी  में व्यस्त रहता हूं, मेरा काम और फिल्में ऐसे में मैं उसका करियर मैनेज कर पाना मेरे लिए आसान नही है. हालांकि मैं अपने बच्चों के लिए हमेशा उपलब्ध हूं और वे मेरे पास सलाह लेने के लिए आते हैं. श्रद्धा का करियर कामयाबी से भरा है और कई अच्छी फिल्मों के ऑफर उसके पास हैं. फिल्मों को हां कहने के लिए वह अपना पूरा समय लेती हैं.'मैं उनके फैसलों मे उनके साथ हूँ.आपको बता दें कि श्रद्धा कपूर की अगली फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रैंड होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *