शिल्पा ने बताई कराटे सिखने की वजह है जैकी चैन

सोमवार को भारत आए हॉलीवुड के एक्‍शन और कुंगफू के स्‍टार जैकी चैन का बॉलीवुड ने दिल से स्‍वागत किया. सोमवार रात को सलमान खान जैकी से मिलने उनके होटल पहुंच गए और वहीं शिल्‍पा शेट्टी ने जैकी को छूकर याकिन किया कि वो उनके सामने है.

अभिनेत्री शिल्‍पा ने कहा , कि वो यहां किसी एक्‍टर के लिहाज से या फिर किसी योगा उत्‍साही के तौर पर नहीं आई हैं, बल्कि वह यहां उनकी फैन के तौर पर आई हैं. शिल्‍पा जैकी को देखकर दीवानी ही होगी, उनकी दीवानगी सोशल मीडिया पर भी देखने को मिली. साथ ही कहा, कि 'जैकी चैन का 56 साल का एक्‍शन फिल्‍म करने का करियर रहा है और मैं यह कह सकती हूं, कि जैकी दुनिया के सबसे बड़े एक्‍शन हीरो हैं. शिल्पा शेट्टी ने जैकी का सम्मान करते हुए, उनके पैर भी छुए.

सोमवार रात 'कुंग फू योग' के प्रमोशन के दौरन शिल्पा ने कहा, कि 'मैं यहां किसी एक्‍टर या योग उत्साही के तौर पर नहीं आई हूं.  मैं यहां जैकी चैन की जबरदस्त प्रशंसक के तौर पर आयी हूं और मेरा मानना है, कि अगर आप दिल से कुछ सोचते हैं तो वो जीवन में हो ही जाता है. मीडिया से बातचीत करते हुए, शिल्‍पा ने कहा, मुझे अपनी जिन्दगी में स्टार के प्रति कभी दीवानगी नहीं रही, सिवाय जैकी चैन को छोड़ कर. इस इंवेट में शिल्‍पा ने कराटे सिखाने की वजह बताते हुए कहा, कि ‘मैंने जैकी चैन की वजह से कराटे सीखा है.’

शिल्‍पा ने सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो भी शेयर किए हैं, जिसमें आप भी दिख सकते है, शिल्‍पा जैकी चैन को देखकर कितनी उत्‍साहित हैं.

Today at the press conference of #Kungfuyoga .I had the honour of introducing #jackiechan #sonusood #fromtheheart #gratitude

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *