सोशल मीडिया पर कई एक्ट्रेस ने शुरू किया कैंपेन #ShaveYourOpinion, जरूर पढ़ें

हमारे देश में जब भी बलात्कार और महिलाओं से जुड़ी कोई खबर मीडिया में आती है तब अक्‍सर सामाजिक तौर पर महिलाओं को ही जिम्‍मेदार ठहराया जाता है, फिर चाहे वो महिलाओं के पहनावे को लेकर हो या उनके रात में बाहर निकलने को लेकर, आजकल सोशल मीडिया के इस दौर में लोग अक्सर नेता लोग अपने अलग विचार रखते हैं, महिलाओं के पहनावे पर टिप्‍पणी करने वाले लोगों के खिलाफ टीवी और सिनेमा से जुड़ी कई अभिनेत्रियों ने एक कैंपेन शुरु किया है, इस अभियान को #ShaveYourOpinion हैशटैग नाम दिया गया है, इस कैंपेन में कई बड़ी हस्तियों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया, मंदिरा बेदी, बैडमिंटन ज्‍वाला गुट्टा, जेनिफर विंगेट आदि, एक्‍ट्रेसेस ने एक शेविंग करने वाले रेजर के साथ अपना फोटो पोस्‍ट किया.

जेनिफर विंगेट ने अपना यह फोटो पोस्‍ट करते हुए लिखा, ' जब आप किसी महिला को उसके दिखने के आधार पर जज करते हैं, तो यह उसे नहीं बल्कि आपकी सोच को दर्शाता है. किसी व्‍यक्ति या किसी चीज को अपने भीतर की चमक खत्‍म न करने दें. यह उनके लिए जो हमें जज करते हैं.

To all those who judge us women on our choice of clothes. #shaveyouropinion

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

For all those who have a problem with what I wear.. why don't you just #shaveyouropinion !

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi) on

To all those who judge us for our choice of clothes, #ShaveYourOpinion

A post shared by Jwala Gutta (@jwalagutta1) on

To all those who judge us for our choice of clothes, #ShaveYourOpinion

A post shared by Shruti Seth (@shru2kill) on

अनीता हसनंदानी और ज्‍वाला गुट्टा ने अपनी इमेज पोस्ट करते हुए लिखा, ' यह उन सब के लिए जो हमारे कपड़े चुनने के आधार पर हमें जज करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *