कपिल मिश्रा का केजरीवाल पर गंभीर आरोप, सत्येंद्र जैन ने केजरीवाल को दिए दो करोड़ रुपए, सिसौदिया ने कहा आरोप बेबुनियाद

दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार से हटाए गए मंत्री कपिल मिश्रा ने आज पार्टी में जारी उहापोह के बीच राजघाट पर मीडिया से बात की. कपिल ने एक बार फिर दोहराया कि आम आदमी पार्टी छोड़कर कहीं नहीं जाऊंगा. यह पार्टी मेरी है. इसी में रहकर लड़ाई लड़ूंगा. उन्होंने कहा कि पार्टी बिखर गई है. उन्होंने कहा कि मैंने मंत्री बनने के एक महीने के भीतर सीएम को चिट्ठी लिखी. मैंने 400 करोड़ रुपये के घोटाले की बात कही. कल ही मैंने एंटी करप्शन ब्यूरो के प्रमुख से मिलने का वक्त मांगा जिसके बाद मुझे मंत्री पद से हटा दिया गया.

उन्होंने कहा कि सत्येंद्र जैन ने अरविंद केजरीवाल को दो करोड़ रुपये का अवैध रुपया दिया. उन्होंने कहा कि मेरे सामने यह सब हुआ. उन्होंने कहा कि उसके बाद भी उन्हें क्लीनचिट दी जा रही है. उन्होंने कहा कि सत्येंद्र जैन के भ्रष्टाचार को बचाने की क्या जरूरत है और आखिर खुद पैसे लेने की क्या जरूरत आ पड़ी थी.

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल की ईमानदारी के लिए लोग उनसे जुड़े. कपिल मिश्र ने कहा कि मैं अपने बयान पर कायम हूं और सीबीआई के सामने भी यह बयान देने को तैयार हूं.

इन तमाम आरोपों पर सरकार की तरफ से मनीष सिसौदिया मीडिया के सामने आए और कही कि ने कपिल मिश्रा के आरोपों को खारिज कर दिया और कहा कि इन आरोपों को कोई स्वीकार नहीं करेगा. उन्होंने कहा कि मिश्रा के आरोप उलजलूल हैं. उस पर कुछ नहीं कहा जा सकता.

उन्होंने एक बार कहा कि दिल्ली के लोगों को पानी की दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. इसलिए उन्हें पद से हटा दिया गया.

जानकारी के लिए बता दें कि पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास सुबह ही केजरीवाल के घर पहुंच गए थे. कुमार विश्वास अपनी पत्नी के साथ केजरीवाल के घर पहुंचे. बताया जा रहा है कि वहां पर संजय सिंह और आशुतोष पहले से मौजूद थे.

इससे पहले के घटनाक्रम पर डाले एक नजर :-

दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार से हटाए गए मंत्री और विधायक कपिल मिश्रा ने एक ट्वीट कर कहा है कि मैंने उन्हें गलत पैसा लेते देखा. चुप रहना असंभव था. बता दें कि मिश्र ने अभी यह साफ नहीं किया है कि उन्होंने किसे गलत तरीके से कैश लेते देखा. उन्होंने इसके साथ ही यह भी लिखा कि अब प्राण भी जाए तो जाए.

जानकारी के लिए बता दें कि कुमार विश्वास केजरीवाल के घर पहुंच गए हैं. कुमार विश्वास अपनी पत्नी के साथ केजरीवाल के घर पहुंचे हैं. बताया जा रहा है कि वहां पर संजय सिंह और आशुतोष पहले से मौजूद हैं.

कपिल मिश्रा ने कहा कि "जब हम कांग्रेस के करप्शन पर चुप नहीं बैठे, बीजेपी के करप्शन पर चुप नहीं बैठे तो फिर हमारे यहां अगर 2-4 लोग हैं तो उनपर चुप कैसे बैठेंगे?"

कपिल मिश्रा ने एलजी अनिल बैजल से भी मिलने का समय मांगा है और सुबह 10:30 बजे वो एलजी से मिलकर टैंकर घोटाले में आरोपियों पर कार्रवाई की मांग करेंगे. क्या वो बीजेपी में शामिल होंगे? इस सवाल के जवाब में वो बोले "ये मेरी पार्टी है मैं आजीवन यहीं रहूंगा."

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *