राहुल को बीजेपी का करारा जवाब, गंगा समान पवित्र पीएम पर आधारहीन आरोप लगाए है

कांग्रेस पार्टी के उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी के द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर लगाए गए आरोपों पर केंद्रीय दूरसंचार मंत्री एवं वरिष्ठ बीजेपी के नेता रविशंकर प्रसाद ने एक प्रेस कॉन्‍फ्रेस कर के राहुल को करारा जवाब दिया है. उन्होंने कहा, कि राहुल अपनी पार्टी को लगातार हार की तरफ ले जा रहे हैं और इसी की हताशा में वह पीएम पर आधारहीन आरोप लगा रहे हैं.

रविशंकर ने कहा, 'कांग्रेस का काम लुटेरों को बचाना है, पीएम मोदी गंगा समान पवित्र है,  राहुल गाँधी हमारे गंगा के समान पवित्र पीएम के ऊपर बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं.  ये सारे आरोप वो खीझ में लगा रहे हैं. साथ ही कहा, 'राहुल का बयान झूठा और शर्मनाक है'.

दूरसंचार मंत्री ने कहा, राहुल गांधी 'अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले' में कांग्रेसियों की कथित मिली भगत से लोगों का ध्यान हटाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर आरोप लगा रहे हैं.' साथ ही यह भी कहा, कि राहुल गांधी खुद 5000 करोड़ रुपये के 'नेशनल हेराल्ड मामले' में बेल पर हैं.'

आप को बता दें, राहुल गांधी ने आज गुजरात के मेहसाणा में रैली को संबोधित करते हुए, नरेन्‍द्र मोदी पर निजी भ्रष्‍टाचार के आरोप लगाते हुए कहा था, कि सहारा ने पीएम मोदी को करोड़ों रूपये दिए है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *