रामगोपाल यादव बोले, ‘शिवपाल यादव के नई पार्टी बनाने का ऐलान समझ से परे है’

अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव ने चुनाव के बाद नई पार्टी बनाने का ऐलान किया है, इस पर रामगोपाल यादव ने निशाना साधा है. बुधवार को इटावा में पत्रकारों से बातचीत करते हुए अखिलेश के करीबी रामगोपाल यादव ने कहा, कि शिवपाल यादव का नई पार्टी बनाने का ऐलान समझ से परे है.

दरअसल, शिवपाल ने इटावा की जसवंतनगर सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्‍याशी के रूप में नामांकन किया है. इस पर भी निशाना साधते हुए रामगोपाल बोले, कि फिर लोग उन्‍हें वोट क्‍यों देंगे जब वह खुद की दूसरी पार्टी बनाने की बात कर रहे हैं. साथ ही कहा, कि नई पार्टी बनाना कोई आसान काम नहीं है. रामगोपाल ने कहा,‍ कि देश में हजारों पार्टियां हैं, मगर किसी को 50 वोट तो किसी को 100 वोट मिलते हैं.

मंगलवार को शिवपाल यादव ने नुक्‍कड़ सभा के दौरान ऐलान किया था, कि उत्‍तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव खत्‍म होने पर 11 मार्च के बाद वह नई पार्टी का गठन करेंगे. साथ ही कहा, कि समर्थकों के टिकट काट दिए गए हैं, अब ये लोग कहां जाएंगे. जानकारी के लिए बता दें, कि 11 मार्च को ही यूपी की मतगणना होनी है.

आप को बता दें, यूपी के कुनबे में हुए घमासान के बाद समाजवादी पार्टी की कमान अखिलेश यादव के हाथों में आ गई है. लेकिन घमासान से पहले शिवपाल यादव और मुलायम सिंह ने साथ मिलकर दिसंबर में प्रत्‍याशियों की सूची जारी की थी. मगर अखिलेश ने उस सूची को खारिज कर दिया और अपनी नई सूची जारी की. नई सूची में शिवपाल और मुलायम समर्थकों के टिकट काटकर अखिलेश ने अपने समर्थकों को टिकट दिए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *