रामगोपाल वर्मा के सामने शशिकला के नौकरों ने किया चौंकाने वाला ‘खुलासा…’

बॉलीवुड निर्माता-निर्देशक रामगोपाल वर्मा हर विषय पर अपनी एक राय रखने के लिए जाने जाते हैं. ऐसा करने के दौरान वह कई बार मुसीबत में फंस चुके हैं, इस बार रामगोपाल वर्मा ने तमिलनाडु में जोरदार राजनीतिक उठापटक के बीच एक बड़ा ऐलान किया है. तमिलनाडु की राजनीतिक उठापटक की मुखिया शशिकला को लेकर रामगोपाल वर्मा ने फिल्म बनाने की घोषणा कर डाली. उन्होंने ये घोषणा ट्विटर पर की, तथा  इस संभावित फिल्म का एक पोस्टर भी साझा किया जिसके साथ उन्होंने दनादन कुछ दिलचस्प ट्वीट किये.

ट्वीट में  वर्मा ने शशिकला की तुलना लोकप्रिय उपन्यास 'गॉडफादर' के किरदार डॉन कोरलियोन से करते हुए उनके मन्नारगुड़ी परिवार को माफिया बताया. वह लिखते हैं कि 'मुझे विश्वास है कि हो न हो जयललिता की आत्मा शशिकला से मिलने उनकी जेल की कोठरी में जरूर जाएगी.'

 

रामगोपाल वर्मा यहीं नहीं रुके, उन्होंने यह भी दावा किया है कि जयललिता के निवास जो कि पोयस गार्डन में है के नौकरों ने उन्हें जयललिता और शशिकला के रिश्ते के बारे में कुछ ऐसी बातें बताई हैं जो कि बेहद हैरान कर देने वाली हैं और जिसे वह अपनी फिल्म में जरूर फिल्माएंगे.

बॉलीवुड और दक्षिण फिल्मों के मशहूर निर्माता-निर्देशक ने यह भी कहा है कि पोयस गार्डन के मालियों ने उन्हें यह भी बताया है कि ज्यादातर विधायकों का, पलानीस्वामी को समर्थन देने का कारण उन सबको शशिकला ने मन्नारगुड़ी माफिया से खुद चुनना है. फिलहाल शशिकला बेंगलुरू के जेल में है. आय से अधिक संपत्ति के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने हाल ही में उन्हें चार साल की कैद की सजा सुनाई है तथा 10 करोड़ रुपये जुर्माना भी हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *