राहुल ने लगाया मोदी पर भ्रष्‍टाचार का आरोप कहा, स‍हारा ने मोदी को नौ बार पैसे दिए है

कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज गुजरात के दौरे पर हैं. प्रधानमंत्री मोदी के गढ़ मेहसाणा में आज रैली को संबोधित करते हुए , पीएम मोदी और नोटबंदी पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने कहा, कि नोटबंदी के फैसले से गरीबों को निशाना बनाया गया है. नोटबंदी का फैसला भ्रष्टाचार और काले धन के खिलाफ नहीं हैं, बल्कि ये ईमानदार गरीब लोगों के खिलाफ है. साथ ही कहा, पीएम मोदी मेगा इवेंट मास्‍टर है.
राहुल ने मोदी पर निजी भ्रष्‍टाचार का आरोप लगाते हुए कहा, कि सहारा ने पीएम मोदी को करोड़ों रूपये दिए है. सहारा ने अपनी डायरी में लिखा है, कि मोदी को 6 महीने में नौ बार पैसे दिए गए है. ढाई साल में इस डायरी की जांच क्‍यों नहीं हुई. इस डायरी की जांच होनी चाहिए. नरेन्‍द्र मोदी की जांच होनी चाहिए. राहुल गांधी ने कहा, 30  अक्‍टूबर 2013 को ढाई करोड़ रुपये, 12  नवंबर 2013 को पांच करोड़ रूपये, 27 नंवबर 2013 को ढाई करोड़ रूपये और 29 नंवबर 2013 को पांच करोड़ रूपये मोदी जी को दिया गया है.

पीएम मोदी पर हमला करते हुए राहुल ने  सवाल पूछा, कि स्विटरजरलैंड सरकार ने नरेन्‍द्र मोदी  को सब के नाम भेज रखे हैं, उन चोरों के नाम आप ने संसद में क्यों नहीं रखे? आप उनको क्यों बचा रहे हैं?
राहुल गांधी ने एक बार फिर बोला, कि 'सारा काला धन कैश में नहीं है और सारा कैश काला धन नहीं है.' राहुल ने लोगों से कहा, आप के पैसे से अमीरों को कर्ज मिलेगा.