अमृतसर में बादल पर बरसे राहुल बोले, ‘बादल नहीं देते पानी’

कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पंजाब में प्रचार का मोर्चा संभाल लिया है. वह आज से तीन दिनों के पंजाब दौरे पर हैं. राहुल गांधी आज अमृतसर में जनसभा कर रहे हैं. पंजाब के मजीठा में रैली को संबोधित करते हुए राहुल नरेन्‍द्र मोदी, केजरीवाल और प्रकाश बादल पर जमकर बरसे है.

बादल पर हमला बोलते हुए राहुल ने कहा, ‘पांच नदियों का पानी पूरे देश को शक्ति देता था, बादल किसान को खुशी देते हैं, लेकिन बादल पानी ही नहीं देते हैं’. साथ ही कहा, कि ‘पंजाब में नौकरी चाहिए तो बादलों को कट दो’.

राहुल ने कहा, पंजाब में ड्रग्स से लड़ना होगा, यहां 70 प्रतिशत युवा नशे के शिकार हैं. हम कड़े कानून बनाएगें. राहुल बोले, जो हम कहते है, वो करके दिखते हैं’.

राहुल ने पीएम मोदी पर भी निशाना साधते हुए कहा, कि पीएम भ्रष्टाचार से लड़ाई की बात करते हैं, लेकिन फिर वो पंजाब में अकालियों के साथ कैसे खड़े हो जाते हैं.

आप को बता दें, पंजाब के दौरे के दौरान राहुल अब लांबी और जलालाबाद में भी कई चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. लांबी पंजाब के मुख्‍यमंत्री प्रकाश सिंह बादल की सीट है और जलालाबाद सीट डिप्टी सीएम सुखबीर सिंह बादल की हैं.  पंजाब चुनावों के ऐलान के बाद पहली बार ऐसा मौका आया है. जब पीएम नरेन्‍द्र मोदी, अरिवंद केजरीवाल और राहुल गांधी तीनों ही दिग्गज नेता पंजाब में एक ही दिन रैली करने वाले हैं .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *