पीएम मोदी, बोले ‘ज़ुल्म ढाने वाली सपा की गोद में कांग्रेस’

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने रविवार को उत्‍तराखंड के श्रीनगर में एक जनसभा को संबोधित किया. पीएम मोदी ने कहा, कि 12 मार्च को ये कांग्रेस की सरकार भूतपूर्व हो जाएगी और 11 मार्च को जो चुनाव के नतीजे आएंगे वो अभूतपूर्व बन जाएंगे. अटल जी ने देश को तीन राज्‍य दिए हैं, झारखंड, छत्‍तीसगढ़ और उत्‍तराखंड. इस में से दो राज्‍य में बीजेपी की सरकार है.

पीएम मोदी ने जमकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, कि ज़ुल्म ढाने वाली समाजवादी पार्टी की गोद में कांग्रेस बैठ गई है. कांग्रेस ने उत्‍तराखंड में कोई विकास नहीं किया है. साथ ही कहा, कि उत्‍तराखंड में भी समाजवादी पार्टी और कांग्रेस परदे के पीछे आपके साथ खेल खेल रहे हैं.

पीएम मोदी ने कहा, कि केदारनाथ, बद्रीनाथ के कपाट बंद होने के बाद विज्ञापन देते हैं, ये पैसा क्यों खर्च करते हो. पीएम ने कहा, यहां सबका साथ, सबका विकास करना होगा. हमनें 12 हज़ार करोड़ रुपये की लागत से 12 मासी रोड़ बनाने का फैसला किया है. इस राज्‍य के युवाओं को अपना घर छोड़कर नहीं जाना होगा. साथ ही कहा, बीजेपी विकास के मुद्दे पर वोट मांग रही है.

पीएम नरेन्‍द्र मोदी ने कहा, कि सरकार बनते ही हम पर्यटन की हर व्यवस्था को प्राथमिकता देंगे, हम उत्तराखंड में योग टूरिज्म को बढ़ावा देंगे. जनता ने मुझे केंद्र में बैठाया है, तो मैं भी अपनी ज़िम्मेदारी निभाऊंगा. इस राज्‍य से पलायन रोकने और यहां विकास करने के लिए बीजेपी की सरकार बनाना ज़रुरी है.

कांग्रेस पर पीएम मोदी ने ज़बरदस्त हमला करते हुए कहा, कि कांग्रेस ने फौजियों का मज़ाक उड़ाया है, कांग्रेस ने ही OROP का मुद्दा लटकाया. सर्जिकल स्ट्राइक पर पाकिस्‍तान बोले उससे पहले ही हमारे लोगों ने बोलना शुरू कर दिया, ‘मोदी जी सबूत क्‍या है?’ कांग्रेस पार्टी ने सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगकर फौजियों का अपमान किया है. साथ ही पीएम मोदी ने कहा, कि सैनिकों का सम्मान कैसे किया जाता है, ये हमने करके दिखाया है. राजधानी दिल्ली में अब सरकार बदल चुकी है, अब हमारे सैनिक वार सहेंगे नहीं. अब हमारे सैनिक प्रतिकार करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *