यूपी विधानसभा चुनाव : पीएम मोदी की दो और सीएम अखिलेश की छह रैलियां आज

रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने उत्‍तर प्रदेश के फतेहपुर में रैली को संबोधित किया. पीएम मोदी ने कहा, कि छत्रपति शिवाजी महाराज हमारे देश में सदियों से प्रेरणा के स्त्रोत रहे हैं. शिवाजी के सपने को हर हिंदुस्तानी 'सेवा जी' बनकर पूरा करें. साथ ही कहा, कि हर हिंदुस्तानी एक बात जरूर कहता है, काश आज सरदार पटेल जिन्दा होते. ये उन के लिए कितनी बड़ी श्रद्धांजलि है. पीएम ने कहा, कि 70 सालों के बाद हम सही नीतियां लागू करके सरदार पटेल के सपनों को पूरा कर सकते हैं.

पीएम मोदी ने उत्‍तर प्रदेश की सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, कि 14 साल हो गए हैं उत्तर प्रदेश में विकास को वनवास मिल गया. अब 14 साल पूरे हो रहे हैं. अब विकास का वनवास भी खत्म होना चाहिए. ये जनता है, ये सब कुछ जानती है. जनता को प्रचार के माध्यम से उसकी आंखों में धूल नहीं झोंक सकते हैं.

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा, कि कुछ लोग तो सारे देश में पिट गए, मगर यूपी में आकर अपने सपनों को साकार करने में लगे हैं. राहुल गांधी निशाना साधते हुए कहा, कि जो 'सोने के चम्मच' लेकर पैदा हुऐ थे, उन्‍होंने 27 साल यूपी बेहाल का नारा दिया.

पीएम नरेन्‍द्र मोदी ने अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा, कि जिस प्रदेश में न्याय के लिए सुप्रीम कोर्ट को बीच में आना पड़ा, उस प्रदेश में कौन सा काम किया अखिलेश जी आपने? पीएम ने कहा, कि सुप्रीम कोर्ट को आदेश देना पड़ा था, गायत्री प्रजापति के खिलाफ FIR लिखने के लिए साथ ही कहा, कि सपा के कार्यालय पुलिस थाना में बदल गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *