हर दिन कुछ ऐसा करता हूं कोई न कोई नाराज हो जाता है : गुजरात में पीएम मोदी

देश के तीन राज्यों मे अपनी सरकार बनाने के बाद अब बीजेपी मिशन गुजरात में जुट गई है. अब तक के कयासों के अनुसार इस साल के अंत में गुजरात में विधानसभा चुनाव होने वाले थे, लेकिन मीडिया में आई खबरों के मुताबिक अब बीजेपी गुजरात में जल्दी चुनाव करवा सकती है,

बीते करीब 40 दिन में पीएम मोदी का गुजरात का यह दूसरा दौरा है. अपने इस दौरे पर पीएम पाटीदार समाज के लोगों को लुभाने की पूरी कोशिश में हैं. पीएम ने आज सूरत में पाटीदार समाज की बनाए गए मल्टी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर का उद्घाटन किया. पीएम मोदी ने अस्पताल बनाने वाली टीम को बधाई दी. उन्होंने साथ ही कहा कि मैं हर दिन हर दिन ऐसा काम करता हूं कि कोई न कोई नाराज हो ही जाता है. अब दवाई बनाने वाली कंपनियां जो पैसे ज्यादा लेते थे, उन्हें बुलाया और पूछा कि कितनी लागत लगती है. हमने पूछा कि जो दवाई 1200 रुपये में मिलती थी वह 80 रुपये में कैसे मिले. हमें 700 तरह की दवाइयों को सस्ता किया. अब सोचिए दवाई बनाने वाले मुझसे कितने नाराज होंगे. मोदी सरकार ने हेल्थ पॉलिसी जारी की है. हमारी सरकार ने स्टेंट के दाम कम करवाएं.

पीएम मोदी ने स्वच्छता पर बोलते हुए कहा कि सूरत ने स्वच्छता के मामले में लोगों के सामने मिसाल कायम की है. लोग रविवार को रोड शो नहीं सूरत की सफाई देख रहे थे. अगर स्वच्छता रहे तो बीमारी खत्म होगी. मैं योग के लिए पूरे विश्व में स्वस्थ शरीर के लिए विश्व में कार्यक्रम चला रहा हूं.

पीएम मोदी आज पाटीदार समाज के ही डायमंड कारोबारी की फैक्टरी का उद्घाटन करेंगे. यहीं पीएम पाटीदारों को संबोधित भी करेंगे. आरक्षण के मुद्दे पर बीते करीब दो साल से पाटीदार समाज नाराज़ है और उन्होंने कई बार आंदोलन भी किया है. आपको बता दें कि, पीएम  रविवार शाम पीएम सूरत पहुंचे थे. जहां उनका भव्य स्वागत किया गया. एयरपोर्ट से लेकर सर्किट हाउस तक उनके रोड शो को देखने के लिए भारी भीड़ इकट्ठा हुई. कई डिस्को लाइट लगी थीं और करीब 10 हज़ार बाइकर भी इस रैली में शरीक हुए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *