उत्तर प्रदेश के बिजनौर में पीएम मोदी बोले, ‘दो पार्टी का नहीं दो कुनबे का गठबंधन हुआ है’

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उत्तर प्रदेश के बिजनौर में विजय शंखनाद रैली को संबोधित कर रहे हैं. पीएम मोदी ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा, कि उत्तर प्रदेश का कोई जिला ऐसा नहीं है, जहां पर बीजेपी के कार्यकर्ताओं को गलत आरोपों में जेल में नहीं भेज दिया गया हो. अखिलेश यादव ने बेगुनाहों को जेल में डाला है. साथ ही कहा, कि यहां कि समाजवादी पार्टी ने पुलिस को अपनी जनसभाओं में लगा रखा था, ताकि लोग उनका विरोध न कर सकें.

गठबंधन पर पीएम मोदी ने हमला किया और कहा, समाजवादी पार्टी, पार्टी नहीं ये कुनबा है, ये सपा और कांग्रेस पार्टी का गठबंधन नहीं दो कुनबों का मिलन है और इनको लगता है कि राजपाट केवल इनका ही है और कोई इसमें घुस नहीं सकता है. एक कुनबे ने 70 साल में देश को बर्बाद कर दिया है और दूसरे ने यूपी को. अब तबाह करने वाले दो कुनबे एक हो गए हैं, लेकिन यूपी को बचाने के लिए उत्तर प्रदेश को इन कुनबों से बचाना होगा. जब दो कुनबे अलग-अलग थे तब देश का इतना नुकसान हुआ है, अब इकठ्ठा हो गए हैं तो क्या अब कुछ बच पाएगा?

साथ ही कहा, मुझे लगता था अखिलेश यादव समझदार हैं, लेकिन जिस नेता से कांग्रेस के नेता भी किनारा करते थे उस नेता को अखिलेश ने गले लगा लिया, मुझे उनकी समझदारी पर शक़ होता है.

सपा सरकार किसान विरोधी सरकार है, इस सरकार ने किसानों की इच्छा के विरुद्ध गन्ने की फसल को फसल बीमा में डाल कर किसानों के पैसे लूटने का पाप किया है, हम गन्ना किसानों से राय लेंगे और उसके बाद ही गन्ने को बीमा के तहत लाएंगे. हम चौ. चरण सिंह किसान कल्‍याण कोष भी बनाएंगे. चौधरी चरण सिंह को कांग्रेस पिछले लम्बे से बदनाम करती रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *