पीएम नरेन्‍द्र मोदी ने कहा, ‘देश को लूटने वालों का खेल खत्म’

उत्‍तराखंड के पिथौरागढ़ में पीएम नरेन्‍द्र मोदी  की रैली

रविवार को पीएम नरेन्‍द्र मोदी उत्‍तराखंड के पिथौरागढ़ में एक रैली को संबोधित कर रहे हैं. पीएम ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, कि आपकी उंगली में वो ताकत है, कि आप उत्तराखंड को लूटने वालों को कड़ी से कड़ी सजा दे सकते हो. 15 तारीख को कमल के निशान पर बटन दबा कर उत्तराखंड को तबाह करने वालों को जवाब दो ताकि भविष्य में कोई इसे बर्बाद करने की न सोचे.

पीएम नरेन्‍द्र मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर हमला करते हुए कहा, कि आपको जान करके हैरानी होगी, कि 40 साल तक किसी कांग्रेस की सरकार ने 'वन रैंक वन पेंशन' के एक भी विषय पर जांच नहीं की थी. पीएम नरेन्‍द्र मोदी ने कहा, हमने लगभग 500 अस्‍पताल फौजियों के लिए बनाए हैं. साथ ही कहा, कि 70 साल तक जिन्होंने इस देश को लूटा उनका खेल खत्म. जिन्होंने देश को लूटा है, उन्हें सब कुछ लौटना पड़ेगा.

रविवार को उत्तराखंड के हरिद्वार में कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने रोड शो किया. रोड शो के दौरान राहुल गांधी ने कांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं को 'कचरा' कह डाला. इतना ही नहीं राहुल ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा, कि हमने अपनी पार्टी से जो 'कचरा' उठा कर बाहर फेंका था वो मोदी जी ने बीजेपी में रख लिया.

आप को बता दें, प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने रविवार को उत्‍तराखंड के श्रीनगर में एक जनसभा को संबोधित किया है. जनसभा को संबोधित करते हुए, पीएम नरेन्‍द्र मोदी ने जमकर कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा. दरअसल, उत्तराखंड में 15 फरवरी को मतदान होगा. यहां की 71 विधानसभा सीटों पर एक ही चरण में मतदान होने वाला है और सोमवार को उत्तराखंड में प्रचार का आखिरी दिन होगा.

Read this also: पीएम मोदी बोले,‘ज़ुल्म ढाने वाली सपा की गोद में कांग्रेस’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *