यूपी के बदायूं में पीएम मोदी बोले, ‘अखिलेश जी के काम नहीं कारनामें बोलते हैं’

आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उत्तर प्रदेश के बदायूं में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. पीएम मोदी ने कहा, कि साल 2014 में मैं नहीं आ पाया था, उसके लिए क्षमा याचना, मगर इस बार आया हूं तो ब्याज समेत लौटा देना. साथ ही कहा, कि इतना बड़ा जिला होने के बाद भी क्या कारण है कि हिन्दुस्तान में सबसे बुरे जिलों में से एक बदायूं है. बदायूं तो वीआईपी है, क्योंकि यह तो मुलायम और मायावती का कार्य क्षेत्र रहा है, फिर भी बदायूं का विकास नहीं हुआ है. बदायूं एक पिछड़ा जिला है, सबसे बदहाल 100 जिलों में बदायूं का नाम है.

पीएम मोदी ने कहा, कि मेरी सरकार जो भी करेगी, इस देश के गरीब, दलित, किसान, पीड़ित, शोषित और वंचित वर्ग के लिए करेगी. पीएम मोदी ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा, कि अखिलेश जी बोलते हैं काम बोलता है, मगर यूपी का बच्चा- बच्चा जानता है, काम नहीं कारनामें बोलते हैं. साथ ही कहा, कि मायावती-अखिलेश मिले हुए हैं. भ्रष्ट अधिकारियों को मायावती सरकार से भी बेहतर सीटों पर अखिलेश सरकार ने बिठाया है.

पीएम मोदी ने कहा, कि समाजवादी पार्टी और बसपा जानती है, कि भ्रष्टाचार के खिलाफ मेरी लड़ाई इनको भी एक दिन फेरे में लेगी. साथ ही पीएम नरेन्‍द्र मोदी ने कहा, कि जिन्होंने गरीबों को लूटा है, मैं उन गरीबों को लौटा के रहूँगा. उत्‍तर प्रदेश की जनता कहती है, कि उनके हाल ठीक नहीं  हैं, तो उसके लिए 5 साल समाजवादी पार्टी, 5 साल बहुजन समाजवादी पार्टी और 50 साल कांग्रेस पार्टी के कारनामें इसके  ज़िम्मेदार हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *