पीएम नरेंद्र मोदी ने सोनिया गांधी को जन्मदिन पर दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं और उनकी दीर्घायु एवं अच्छे स्वास्थ्य की मंगल कामना की.
प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर श्रीमती गांधी को बधाई दी, "श्रीमती सोनिया गांधी को जन्मदिन की शुभकामनाएं... ईश्वर उन्हें अच्छा स्वास्थ्य एवं दीर्घायु दे..." आपको बता दे, सोनिया गांधी का जन्म 9 दिसंबर, 1946 को हुआ था, और शुक्रवार को उनके जन्म की 70वीं वर्षगांठ है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं और उनकी दीर्घायु एवं अच्छे स्वास्थ्य की मंगल कामना की.प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर श्रीमती गांधी को बधाई दी, "श्रीमती सोनिया गांधी को जन्मदिन की शुभकामनाएं... ईश्वर उन्हें अच्छा स्वास्थ्य एवं दीर्घायु दे..." आपको बता दे, सोनिया गांधी का जन्म 9 दिसंबर, 1946 को हुआ था, और शुक्रवार को उनके जन्म की 70वीं वर्षगांठ है.

प्रधानमंत्री ने ऐसे समय में सोनिया गांधी को बधाई दी है, जब कांग्रेस पार्टी नोटबंदी को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ लगातार तीखा हमला बोल रही है.

सोनिया गांधी के पुत्र एवं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी इस हमले का नेतृत्व कर रहे हैं. गुरुवार को भी राहुल ने पीएम नरेंद्र मोदी को निशाना बनाते हुए नोटबंदी को एक 'मूखर्तापूर्ण निर्णय' करार दिया था.

प्रधानमंत्री ने ऐसे समय में सोनिया गांधी को बधाई दी है, जब कांग्रेस पार्टी नोटबंदी को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ लगातार तीखा हमला बोल रही है.सोनिया गांधी के पुत्र एवं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी इस हमले का नेतृत्व कर रहे हैं. गुरुवार को भी राहुल ने पीएम नरेंद्र मोदी को निशाना बनाते हुए नोटबंदी को एक 'मूखर्तापूर्ण निर्णय' करार दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *