पीएम मोदी ने कहा, ‘यूपी का भाग्य बदलने के लिए सपा, बसपा और कांग्रेस से मुक्त करना होगा’

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी उत्‍तर प्रदेश के हरदोई में ए‍क जनसभा को संबोधित किया. पीएम मोदी ने सबसे पहले जनता का धन्‍यवाद करते हुए कहा, कि पहले दो चरणों में जो यूपी की जनता ने बीजेपी को भारी समर्थन दिया है उसके लिए मैं जनता को हार्दिक धन्यवाद देता हूँ. साथ ही कहा, यूपी में चुनाव के पहले दो चरण में यहाँ की जनता ने जो समर्थन दिया है, उसके लिए मैं आपका ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूँ.

पीएम मोदी ने कहा, कि क्या कारण है, कि उत्तर प्रदेश से गरीबी जाने का नाम नहीं ले रही है. पीएम मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, कि उत्‍तर प्रदेश को ये सपा, बसपा और कांग्रेस के चक्कर से मुक्त किए बिना, यूपी का भाग्य नहीं बदलेगा. साथ ही कहा, कि यूपी के विकास के बारे में कभी सोचा नहीं गया है. जो भी आया, उसने सिर्फ और सिर्फ अपने बारे में सोचा है. मगर हमें यूपी का भाग्य बदलना है.

पीएम मोदी ने समाजवादी पार्टी का नाम लिए बिना निशाना साधते कहा,कि घुड़सवार सही हो तो ही घोड़ा सही दिशा में चलता है. आप तो परिवार वाले हो, आपको यूपी अपना परिवार नहीं लगता है क्या?, आपको यूपी की बहन-बेटी अपनी नहीं लगती है क्या?.

पीएम मोदी ने यूपी की जनता से कहा, कि ‘मुझे आप लोगों ने गोद लिया है और आप सब लोग मेरे माई-बाप हैं. उत्तरप्रदेश का आशीर्वाद ही है, कि एक गरीब मां का बेटा देश का प्रधानमंत्री बन गया है. साथ ही कहा, कि भगवान कृष्ण यूपी में जन्मे और गुजरात को कर्मभूमि बनाया, मगी मैं गुजरात में जन्मा और यूपी ने मुझे गोद लिया, ये ही मेरे मां-बाप हैं.

पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, कि यूपी में कानून व्यवस्था की स्थिति ख़राब है. हमें यूपी को गुंडागर्दी से बचाना है. हमें यह स्थिति सुधारनी है. यूपी में सबसे ज्यादा राजनीतिक हत्याएं होती है, ये काम नहीं कारनामा बोलता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *