करावल नगर इलाके में बच्चे को अगवा कर पड़ोसी ने यमुना में फेंका, 2 गिरफ्तार

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के करावल नगर इलाके में 7 साल के मासूम को पड़ोस में रहने वाले एक लड़के ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर किडनैप किया और बाद में पास की यमुना नदी में फेंक दिया. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. ये वारदात 20 फरवरी की शाम की है, 7 साल का मासूम बच्चा अंदाज मिश्रा अपने घर के बाहर बच्चों के साथ खेल रहा था. वो अचानक कहीं गायब हो गया, परिवार वालों ने उसे बहुत ढूंढा लेकिन घर वाले उसे ढूढ़ंने में असफल रहे. 3 दिन बाद अचानक परिवार के पास किडनैपर का फ़ोन आया. उसने बच्चे को छोड़ने के एवज में ढाई लाख रुपये की मांग रखी. इसी दौरान पुलिस को पड़ोस में रहने वाले विकास पर कुछ शक हुआ और पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो यह पूरा मामला सबके सामने आ गया.

पुलिस से पूछताछ के बाद विकास ने बताया कि उस पर बहुत कर्जा हो गया था और उस कर्जे को चुकाने के लिए उसने अपने साथियों के साथ मिलकर एक प्लानिंग के बाद उस मासूम का अपहरण किया था. पुलिस के मुताबिक आरोपी विकास के पास बच्चे को रखने की कोई जगह नहीं थी और उसे लगने लगा कि वो पकड़ा जाएगा तो उसने बच्चे को 20 फ़रवरी को ही यमुना नदी में फेंक दिया और फिर 3 दिन बाद फिरौती के लिए फ़ोन किया.

पुलिस ने दोनो आरोपियों को मासूम के अपहरण और क़त्ल के मामले में गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन एक आरोपी अभी तक फरार है. वहीं गोताखोरों के सहयोग से बच्चे का शव यमुना से बरामद कर लिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *