मुद्दा 14 साल के वनवास का नहीं, यूपी के विकास वनवास का है….लखनऊ की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

लखनऊ में आज प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने एक बड़ी परिवर्तन रैली को संबोधित किया. पीएम मोदी ने रैली में विपक्ष पर जमकर हमला बोला है.

पीएम नरेन्‍द्र मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, कि यूपी में 14 साल में विकास का वनवास हुआ है. पीएम मोदी ने कहा, अगर केंद्र सरकार के द्वारा दिया गया पैसा सही रूप में खर्च हुआ होता तो यूपी आज कहां से कहां पहुंच गया होता. भारत सरकार से पूरी मदद मिलने के बावजूद भी यूपी की सरकार को किसानों की धान की फसल को खरीदने की फुर्सत नहीं है. जो लोग यूपी चुनाव का हिसाब-किताब लगा रहे हैं, यह रैली देखने के बाद उन्‍हें मेहनत नहीं करनी पड़ेगी.

विपक्ष से चुटकी लेते हुए कहा, एक दल पैसे बचाने मे लगा है, दूसरा दल 15 साल से बेटे को स्‍थापित करने में लगा है और वहीं तीसरे दल ने अपनी पूरी ताकत परिवार को बचाने में लगा दी है. साथ ही पीएम मोदी ने कहा, कुछ लोगों की कुर्सियां हिलने लगी  है.

पीएम मोदी पर सबसे बड़ा दावा ‘उत्तर प्रदेश’ का है, क्योंकि पीएम वाराणसी से सांसद हैं. नोटबंदी के 50 दिन खत्म होने के बाद पीएम मोदी ने आज पहली बार जनसभा को संबोधित किया हैं. लखनऊ की इस परिवर्तन रैली में बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, उमा भारती और प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य के साथ कई बीजेपी के नेता मौजूद हैं.

आप को बता दें, इस रैली में बीजेपी ने 10 लाख से ज्यादा लोगों के शामिल होने का दावा किया है. लोगों को इस रैली तक पहुंचाने के लिए 14,000 बसों और 50,000 छोटी गाड़ियों का इंतजाम भी किया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *