देश से कालाधन और कालामन दोनों जाना चाहिए:पीएम मोदी

देहरादून में जनसभा को संबोधित करते हुए, पीएम मोदी ने कहा, इस जनसैलाब का इतनी बड़ी तादाद में आना इस बात का सबूत है कि उत्तराखंड अब विकास के लिए इंतज़ार नहीं करना चाहता है.
पीएम मोदी ने कांग्रेस पर सीधा निशाना साधते हुए कहा, कि कांग्रेस ये फैसला करती है कि 9 गैस सलेन्‍डर की जगह 12 गैस सिलेंडर दी गई लेकिन हम 3 साल के अन्दर-अन्दर 5 करोड़ गरीब परिवारों को गैस का कनेक्शन देने का काम कर रहे हैं. साथ ही कहा 40 साल राज करने वालों को ओआरओपी की याद नहीं आई.

पीएम मोदी ने लोगों से पूछा, क्‍या आप ने मुझे रिबन काटने के लिए पीएम बनाया है ? नरेन्‍द्र मोदी ने कहा, जनता ने मुझे चौकीदार का काम दिया है और मैं अपना काम कर रहा हूं तो लोगों को तकलीफ हो रही है. मैं चोरों के सरदारों पर वार कर रहा हूं. नोटबंदी पर विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, कि कालाधन -कालामन ने मेरे देश को बर्बाद किया है.पीएम बोले कालाधन भी जाना चाहिए और कालामन भी जाना चाहिए.

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड के दौरे पर हैं. नरेन्‍द्र मोदी देहरादून के जॉली ग्रांट हवाईअड्डे पर पहुंचने के बाद एक कार्यक्रम में शामिल हुए, जहां उन्होंने केदारनाथ,बद्रीनाथ, गंगोत्री और यमुनोत्री के धार्मिक स्थलों के लिए जाने वाली सड़क 'ऑल वेदर रोड' का शिलान्यास किया.
बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष 'अजय भट्ट' ने यह जानकारी दी है, कि तीर्थस्थलों और प्रसिद्ध सिख तीर्थस्थल 'हेमकुंड साहिब' की यात्रा अब बगैर किसी परेशानी के हो पाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *