शिवसेना MP रवींद्र गायकवाड़ की अब पुलिसकर्मियों के साथ ‘कहासुनी’, देखे Video

एयर इंडिया विवाद के चलते सुर्खियों में आए शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ की हवाई यात्रा पर लगे प्रतिबंध को समाप्‍त हुए अभी दो सप्‍ताह भी नहीं हुए हैं और वह एक दूसरे विवाद में घिरते दिख रहे हैं. ताजा मामले में बुधवार को लातूर में एटीएम के 'काम नहीं करने'  को लेकर पुलिसकर्मियों के साथ कथित तौर पर रवींद्र गायकवाड़ की तीखी बहस हुई. गायकवाड़, उनके समर्थकों और पुलिसकर्मियों के बीच की कथित कहासुनी के वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गए हैं.

वीडियो में दिख रहा है कि गायकवाड़ एक पुलिस अधिकारी के साथ जिरह कर रहे हैं. यह घटना उस वक्त की है जब एटीएम के काम नहीं करने को लेकर लोग प्रदर्शन कर रहे थे. गायकवाड़ ने कहा, ''एटीएम में पिछले 15 दिनों से पैसे नहीं है. हमें क्या करना चाहिए?''

आपको बता दें कि 23 मार्च को पुणे से दिल्ली जाने के दौरान रवींद्र गायकवाड़ पर एयर इंडिया के अधिकारी से बदसलूकी का आरोप लगा जिसके बाद एयर इंडिया और अन्‍य विमानन कंपनियों ने उनकी हवाई यात्रा पर पाबंदी लगा दी. नतीजतन सांसद 24 मार्च से उड़ नहीं पाए. बाद में संसद में अफसोस जताया फिर तकरीबन घटना के दो सप्‍ताह बाद पाबंदी हटी. एयर इंडिया के बाद चार निजी उड़ान कंपनियों वाले भारतीय एयरलाइन संघ ने भी गायकवाड़ के उड़ान पर लगी पाबंदी हटा ली थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *