MCD चुनाव 2017: एक ऐसा बूथ जहां हैं सिर्फ दो ही वोटर हैं, पढ़े पूरी खबर

रविवार को दिल्ली नगर निगम का चुनाव है. वोटरों के लिए हर वार्ड में कई बूथ बने हैं. हर बूथ पर हजार और उससे ज्यादा भी वोटर हैं, लेकिन एक बूथ ऐसा भी है जहां केवल दो ही वोटर हैं. दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के केशोपुर के इस स्कूल के बूथ नंबर पर 21 पर केवल दो ही वोटर रविवार को वोट करेंगे. दरअसल, वार्ड नंबर 12 एस के इस बूथ पर सीआरपीएफ में काम करने वाले जमील अहमद और उनकी पत्नी अतीया प्रवीण का ही केवल वोट है. इलाके की भाजपा की उम्मीदवार का दावा है कि वह या फिर उनका कार्यकर्ता सिंबल लेकर एक-एक वोटर के दरवाजे तक पहुंचा है.

रविवार को दिल्ली नगर निगम का चुनाव है....

इस वार्ड से भाजपा की उम्मीदवार श्वेता सैनी का कहना है कि लोकतंत्र में जो वोट की कीमत है वह भाजपा से बेहतर कोई नहीं समझ सकता है, क्योंकि हमारी वाजपेयी जी की सरकार केवल एक वोट से गिर गई थी, तो मेरे लिए एक-एक वोट उतना ही कीमती है जितना मेरे लिए एक-एक बूथ कीमती है. तो एक बूथ पर दो वोट हों या दो हजार वोट हो तो मेरे लिए बूथ उतना महत्वपूर्ण है.

वहीं, कांग्रेस की उम्मीदवार का दावा है कि दिल्ली से दूर होने की वजह से उन दो वोटरों से मुलाकात तो नहीं हो पाई पर फोन पर बात जरूर हुई. भरोसा मिला है कि रविवार को दोनों वोटर दिल्ली में होंगे और वोट करेंगे. कांग्रेस की उम्मीदवार शिल्पा कपूर ने एक-एक वोट की कीमत भी बताई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *