मायावती बोली, ‘विपक्ष में बैठना मंज़ूर, लेकिन बीजेपी के साथ गठबंधन नहीं’

बहुजन समाजवादी पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने कानपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, कि अगर उनकी पार्टी बहुमत के लायक सीटें नहीं जीत पाएगी तो विपक्ष में बैठेगी, मगर बीजेपी के साथ मेरी पार्टी किसी भी तरह का गठबंधन कभी नहीं करेगी. साथ ही कहा, कि ये बीजेपी ही है, जो सोशल मीडिया पर इस तरह की अफवाह फैला रही है.

मायावती ने कानपुर की रैली में कहा, कि यूपी के पहले चरण के मतदान में बीएसपी उम्मीदवारों को झमाझम वोट पड़ा है. बीएसपी नंबर एक पर रहेगी और बीएसपी को सबसे ज्यादा सीट मिलेंगी. साथ ही कहा, कि कल दूसरे चरण में भी बीएसपी को ही झमाझम वोट पड़ने वाले हैं. यह मैं हकीकत बता रही हूं, कि बीजेपी अध्यक्ष की तरह कोई हवा-हवाई नहीं कह रही हूं.

मायावती ने कहा, कि भाजपा को सबसे कम सीट मिलने वाली हैं और सपा को भी भाजपा की तरह सीट मिलने वाली है. मायावती ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा, कि यूपी के पहले चरण की वोटिंग से ही बीजेपी की नींद उड़ गई है. साथ ही कहा, कि बीजेपी अध्यक्ष ने यह सोचकर वोटिंग के दूसरे दिन प्रेस कांफ्रेंस की थी, कि कहीं आगे हमारा बंटाधार न हो जाए.

बीएसपी सु्प्रीमो ने कहा है, कि मुझे किसी के सहारे की ज़रूरत नहीं है. हम अकेले ही सरकार बनाएंगे. अगर सरकार के किनारे पहुंच कर रह भी गए तो विपक्ष में बैठेंगे.  मगर किसी का सहयोग नहीं लेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *