नोटबंदी: विपक्ष पर भड़के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी

भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी नोटबंदी के मुद्दे पर संसद न चलने देने पर विपक्ष पर भड़कते हुए कहा, कि संसद में जो भी सांसद और दल हंगामा कर रहे हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। आडवाणी ने संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार से कहा है, कि ये चर्चा नहीं कर रहे, रोज-रोज हंगामा करते हैं। साथ ही कहा, या तो कोई रास्ता निकले या फिर स्पीकर उनको बाहर करें। लालकृष्‍ण आडवाणी ने यह भी कहा है, कि जो सांसद संसद में हंगामे करने से बाज नहीं आते उनका वेतन काट लिया जाना चाहिए।

Read this also: http://www.dailyaddaa.com/news/congress-party-soften-its-stand-may-today-start-on-demonetization-in-lok-sabha/
दरअसल, नोटबंदी के मुद्दे पर विपक्ष दोनों सदनों में हंगामा कर रहा है, जिसकी वजह से इस बार के सत्र में कोई सकारात्मक काम देखने को नहीं मिला है। सत्ता पक्ष और विपक्ष में काफी लंबे समय से गतिरोध बना हुआ है। आज भी दोनों सदनों की शुरूआत जोरदार हंगामें के साथ हुई। एक तरफ लोकसभा में नियम 56 के तहत वोटिंग कराकर चर्चा कराने पर विपक्ष अड़ा है, तो वहीं दूसरी तरफ राज्यसभा में प्रधानमंत्री मोदी से माफी की मांग विपक्ष कर रहा है।
आप को बता दें, प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने भी नोटबंदी पर संसद में बहस नहीं करने देने और गतिरोध पैदा करने को लेकर विपक्षी दलों की निंदा की है।

Read this also: http://www.dailyaddaa.com/news/bjp-says-congress-dont-want-discussion-on-demonetisation/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *