Indian Army की ओर से नौशेरा वाली Good Night कबूल करो : कुमार विश्वास

इंडियन आर्मी ने एक  वीडियो जारी कर ये दावा किया गया हैं कि नौशेरा सेक्टर में आर्मी ने उन पाकिस्तानी चौकियों को तबाह कर दिया, जहां से आतंकियों की घुसपैठ होती है. सेना के मुताबिक रजौरी के नौशेरा सेक्टर में 9 और 10 मई को सेना ने इस कार्यवाही को अंजाम दिया. भारतीय सेना की ओर से पाकिस्तानी पोस्ट पर 11 गोले दागे गए. सेना के अनुसार निशाना उन्हीं पोस्ट को बनाया गया जहां से आतंकियों को मदद दी जाती  है. इस कार्यवाही के पीछे भारत की मंशा पाकिस्तान को ये साफ संदेश देने की है कि भारत आतंकी हरकतें बर्दाश्त नहीं करेगा.

 

 

लेकिन हर बार की तरह इस बार भी पाकिस्तान की सेना ने मंगलवार को भारत के उस दावे को 'गलत' करार दिया जिसमें कहा गया है कि भारतीय सेना ने नियंत्रण रेखा पर ताबड़तोड़ गोले दागकर नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तानी सेना की एक चौकी को ध्वस्त कर दिया. इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) के महानिदेशक मेजर जनरल आसिफ गफूर ने ट्वीट किया, नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी चौकी को नष्ट करने और एलओसी के पास आम लोगों पर पाकिस्तानी सेना द्वारा गोलीबारी किए जाने के भारतीय दावे गलत हैं.

 

 

अब इसे लेकर आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने अपने ट्वीट किया जिसमे में लिखा कि 'नवाज़ मियां, #IndianArmy (भारतीय सेना) की ओर से नौशेरा वाली Good Night कबूल करो. शरीफ रहो नहीं तो शरीफा बना दिए जाओगे, यकीन न हो तो जहन्नुम कॉल करके तीन जंग लड़ चुके अपने बुजुर्गों से पूछ लो, वैसे भी लोकल लगेगा तुम्हारे यहां से तो.

 

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी नौशेरा में पाकिस्तान पोस्ट पर कार्रवाई के लिए सेना को सलाम. देश को सैनिकों पर गर्व है.

केन्द्रीय रक्षामंत्री अरुण जेटली ने ट्वीट कर कहा कि नियंत्रण रेखा पर भारतीय सेना की कार्रवाई का सरकार समर्थन करती है. जम्मू-कश्मीर में शांति के लिए इस तरह की कार्रवाई जरूरी है.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *