कॉफी विद करण में बोली सानिया,रणवीर सिंह को करना चाहेंगी डेट

करण जौहर के मशहूर चैट शो 'कॉफी विद करण' में इस हफ्ते की मेहमान बनकर आई उनकी करीबी दोस्त फराह खान और टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्ज़ा. इस एपिसोड में करण से ज़्यादा उनके गेस्ट बोलते दिखे, फराह खान ने करण से जुड़े कुछ मजेदार किस्से शेयर किये. इस बातचीत के दौरान सानिया मिर्जा ने फिल्म इंडस्ट्री के अपने दोस्तों को कुछ मज़ेदार सुझाव ज़रूर दिए.

रैपिड फायर राउंड के लिए सानिया काफी उत्साहित दिखीं. रैपिड फायर राउंड में सानिया ने बताया कि वह बॉलीवुड में सलमान खान जैसे बड़े स्टार के साथ काम करना चाहेंगी,रणवीर सिंह को डेट करना चाहेंगी और रणबीर कपूर से शादी करना चाहेंगी. सानिया ने ये भी कहा कि उन्हें लंबे लड़के पसंद हैं और उनको ऋतिक रोशन  शर्टलेस अच्छे लगते हैं. अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा सानिया की बहुत करीबी और अच्छी दोस्त हैं, यदि किसी दिन वह परिणीति के रूप में उठीं तो सबसे पहले अपने लिए एक बॉयफ्रेंड ढूंढेंगी. वहीं सानिया रणवीर सिंह के प्रति अपना आकर्षण भी नहीं छिपा पाईं. रणवीर सिंह और रणबीर कपूर में रणवीर सिंह ज़्यादा पसंद हैं, सानिया ने कहा अगर वो किसी दिन वह दीपिका के रूप में उठेंगी तो वह रणवीर को धोखा दे देंगी ताकि वह दुनिया की बाकी लड़कियों को मिल सकें.

करण जौहर ने सानिया से सवालिया में अंदाज़ पूछा कि वह नंबर वन टेनिस स्टार हैं, सेलिब्रिटी हैं, तो हैप्पिली मैरिड हैं? इस पर सानिया का जवाब था कि सबकुछ परफेक्ट तो नहीं होता है. सानिया ने बताया उनकी हैप्पी शादी का राज यह है कि वे दोनों अपने-अपने खेल के सिलसिले में ज़्यादातर ट्रेवल करते रहे हैं. आपको बता दें कि सानिया की शादी पाकिस्तान के इंटरनेशनल क्रिकेटर शोएब मलिक से हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *