करण की ऑटोबायोग्राफी ‘एन अनसूटेबल बॉय’ हुई लॉन्‍च, शाहरुख को पसन्‍द नहीं आया किताब का टाइटल

सोमवार को फिल्‍म मे‍कर करण जौहर की ऑटोबायोग्राफी 'एन अनसूटेबल बॉय' लॉन्‍च हई. इस खास मौके पर उनके सबसे करीबी दोस्‍त शाहरुख खान और उनकी पत्‍नी गौरी खान मौजूद रहीं. इसके अलावा अभिनेता सिद्धार्थ मल्‍होत्रा, आलिया भट्ट और बेस्‍ट फ्रेंड मनीष मल्‍होत्रा भी मौजूद रहें और साथ ही पूरा इवेंट सितारों से भरा रहा.

करण जौहर की इस किताब के लॉन्‍च के मौके पर अभिनेता शाहरुख खान ने कहा, कि करण एक संवेदनशील और बेहद होशियार व्‍यक्ति हैं. साथ ही उन्‍होंने कहा, जब मैं उन्‍हें होशियार कह रहा हूं, इसका मतलब यह है, कि वह मानवीय भावनाओं, लोगों और उनकी परिस्थितियों को काफी अच्‍छे से समझते हैं. शाहरुख ने यह भी कहा, कि करण एक बहादुर इंसान हैं, मैं अपने जीवन में जिन लोगों से मिला हूं, वह उनमें से कुछ बेहद स्‍पेशल इंसानों में शामिल हैं.

वैसे शाहरुख खान को करण की इस किताब का टाइटल पसन्‍द नहीं आया और उन्‍होनें कहा, ' मुझे इस किताब के टाइटल से थोड़ी प्रॉब्‍लम है 'एन अनसूटेबल बॉय', मुझे ऐसा लगता है, कि इस किताब का टाइटल 'गुड बॉय' जैसा कुछ होना चाहिए था.

करण जौहर ने सिद्धार्थ, आलिया और वरुण धवन के लिए अपने प्‍यार का इजहार करते हुए कहा, 'मुझे ऐसा लगता है, कि मेरे भीतर पालने के गुण हैं जो हर दिन काफी बढ़ते जा रहे हैं. जब मैंने आलिया, वरुण और सिद्धार्थ को लॉन्‍च किया था और अब पांच साल के बाद भी मैं उनके लिए प्रोटेक्टिव महसूस करता हूं.’

आलिया भट्ट ने किताब की एक फोटो अपने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की है.

So proud of you Karan! Here we go. This will be a special one ✨

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *