Jio यूज़र्स :’धन धना धन’ ऑफर का लाभ लेने का आज है आखिरी दिन, पढ़े पूरी खबर

रिलायंस इंडस्ट्रीज के नेतृत्व वाली जियो ने 'धन धना धन' ऑफर का लाभ नहीं उठा पाने वालों को एक और मौका दिया है. कंपनी ने ऑफर की मियाद एक दिन बढ़ाकर 16 अप्रैल कर दी है. ऐसे में जो ग्राहक 15 अप्रैल तक 309 या 509 रुपये में से कोई एक रिचार्ज नहीं करवा सके थे, उनके लिए रविवार तक का वक्त मिल गया. कंपनी अपने ग्राहकों को आज भी धन धना धन ऑफर के तहत रिचार्ज अलर्ट भेज रही है. कंपनी का कहना है कि धन धनाधन ऑफर के तहत एक बार ही रिचार्ज ही कराया जा सकता है और 16 अप्रैल तक के पहले रिचार्ज को ही धन धना धन ऑफर के तहत स्वीकार 84 दिनों तक उचित सुविधा मिलेगी. दूसरे रिचार्ज से यह ऑफर लागू नहीं होगा.

Reliance jio 4g जियो 'धन धना धन ऑफर' क्या है?

समर सरप्राइज़ ऑफर को बंद किए जाने के बाद रिलायंस जियो ने  ग्राहकों को लुभाने का नया तरीका निकाला और पेश किया गया धन धना धन ऑफर. इसके तहत दो नए प्लान लॉन्च किए गए. ये प्लान 309 और 509 रुपये के हैं. दोनों ही प्लान में ग्राहकों को तीन महीने के लिए अनलिमिटेड सुविधा मिलेगी, फ़र्क सिर्फ डेटा का है.

रिलायंस जियो के इन दोनों ही प्लान की वैधता 28 दिन की है, लेकिन ऑफर के तहत ग्राहकों को 84 दिनों तक रीचार्ज कराने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी और सुविधाएं मिलती रहेंगी. 309 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ हर दिन 1 जीबी 4जी डेटा इस्तेमाल करने के लिए मिलेगा. 509 रुपये में हर दिन 2 जीबी डेटा दिया जाएगा और बाकी सुविधाएं 309 रुपये पैक वाली ही होंगी. बता दें कि जियो प्राइम मेंबर ही इस कीमत में 'धन धना धन' ऑफर का फायदा उठा सकेंगे.

अगर मैं पहले से प्राइम मेंबर हूं और समर सरप्राइज़ ऑफर नहीं लिया था तो मुझे कितने का रीचार्ज करना होगा?

अगर आप पहले से प्राइम मेंबर हैं तो आपको 309 रुपये और 509 रुपये का रीचार्ज कराना होगा. जियो की वेबसाइट के मुताबिक, ये प्लान 349 और 549 रुपये के हैं और अभी ऑफर के तहत 40 रुपये की छूट दी जा रही है.

मालूम हो कि जियो अपने ग्राहकों के लिए एक के बाद एक लगातार नई स्कीम ला रही है. सबसे पहले कंपनी ने जियो वेलकम ऑफर, इसके बाद हैप्पी न्यू ईयर ऑफर,जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन और समर सरप्राइज़ ऑफर लॉन्च किया था. नए ऑफर के तहत भी ग्राहकों को तीन महीने के लिए जियो की सभी सुविधाएं मुफ्त मिलेंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *