गुरमीत चौधरी और देबीना भी बने दो बच्चियों के माता-पिता, पढ़े पूरी खबर

मुंबई मिरर की खबर के अनुसार टीवी से फिल्‍मों की तरफ रुख कर चुके गुरमीत चौधरी और उनकी पत्‍नी देबीना बनर्जी होली के दो दिन बाद अपने गांव जारमपुर जाकर दो बच्चियों को गोद लेने वाले हैं. यह दो बच्चियां हैं जिनकी उम्र 6 साल तथा 9 साल है. इनमें से एक का नाम पूजा और दूसरी लड़की का नाम लता बताया गया है, हाल ही में फिल्ममेकर करण जौहर भी सरोगेसी के जरिए दो बच्चों के पिता बने हैं. फिल्म जगत से करण को बधाइयां मिल रही हैं.

मुंबई मिरर की खबर के अनुसार एक्टर गुरमीत और उनकी पत्‍नी देबीना ने अपने होमटाउन जारमपुर (बिहार) में दो लड़कियों को गोद लिया है. दोनों स्टार तीन साल पहले 2014 में इन बच्चियों से मिले थे, लड़कियों के मुंबई आकर सितारों के साथ रहने के सवाल पर गुरमीत ने जवाब दिया की, 'नहीं, ऐसा करना थोड़ा मुश्किल होगा. लड़कियों के लिए यह कल्चरल लेवल पर बड़ा बदलाव होगा, मैं इस मामले में अपने दोस्तों और काउंसलर्स से भी मदद ले रहे हैं.'

Wish you a beautiful day #beautifulday #family #happysunday #holidayfun #offday #brunch #sundaybrunch

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon) on

गुरमीत और देबीना ने तय किया है कि अभी तो वो पटना में ही लड़कियों को स्कूल भेजेंगे क्योंकि पटना जयरामपुर के मुकाबले एक बड़ा शहर है, मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार गुरमीत ने फैसला किया है कि, 'एक साल पूरा हो जाने के बाद लड़कियां हमारे साथ अंधेरी (मुंबई) वाले घर में शिफ्ट हो जाएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *