Film Review: फिल्‍म ‘काबिल’ है, इमोशनल बदले की प्रेम कहानी

संजय गुप्ता के डायरेक्शन में पहली बार अभिनेता रितिक रोशन की फिल्म ‘काबिल’ आज रिलीज हो चुकी है. इसके प्रोड्यूसर राकेश रोशन हैं. इस फिल्‍म में आप को रितिक रोशन, यामी गौतम, रोनित रॉय, रोहित रॉय अहम भूमिका में नज़र आएंगें.

इस फिल्‍म की कहानी है, डबिंग आर्टिस्ट रोहन भटनागर की जिसका किरदार रितिक रोशन ने निभाया है. रोहन की जिंदगी का दिन डबिंग स्टूडियो में और रात घर में गुजरती है. लेकिन रोहन की सिर्फ एक ही तमन्ना होती है, कि उसको एक ऐसा हमसफ़र मिले जिसके साथ वो अपनी सारी जिंदगी खुशी से गुजार सके. रोहन की जिंदगी में दस्‍तक देती हैं, सुप्रिया, जिसका किरदार यामी गौतम ने निभाया है. दोनों ही दिव्यांग होते हैं, रोहन भटनागर के व्यक्तित्व को देखकर सुप्रिया इंप्रेस हो जाती है और दोनों शादी कर लेते हैं.

तभी अचानक फिल्‍म में एक मोड़ आता है, एक दिन ऐसा आता है जब कॉर्पोरेटर माधवराव शेल्लार और अमित शेल्लार की वजह से रोहन की जिंदगी से सुप्रिया हमेशा के लिए चली जाती है. बस अब रोहन इसका बदला लेने के लिए प्लान बनाता है और वो जीतता है या सिर्फ हारता है, ये जानें के लिए आप को देखनी होगी फिल्‍म.

रितिक रोशन की बेहतरीन अदाकारी आप को इमोशनल कर देगी, वहीं यामी गौतम का अभिनय का दिल जीत लेगा. रोनित रॉय की डायलॉग डिलीवरी कमाल की है. नरेंद्र झा और सुरेश मेनन ने भी काम बहुत अच्‍छा किया है. फिल्म के गाने जबरदस्‍त है, वो कहानी को आगे लेकर जाते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *