फिल्‍म ‘रईस’ का ट्रेलर लॉन्‍च, देशभर में 3500 स्क्रीन्स में दिखाया जाएगा

फिल्‍म 'रईस' का ट्रेलर लॉन्‍च, देशभर में 3500 स्क्रीन्स में दिखाया जाएगा
अभिनेता शाहरुख खान के फैन्स का इंतजार खत्‍म हो गया है। अगले साल रिलीज होने वाली फिल्‍म 'रईस' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। ट्रेलर से पहले शाहरुख ने फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया था।
फिल्‍म 'रईस' के ट्रेलर को देशभर में 3500 स्क्रीन्स में दिखाया जा रहा है, यह पहली बार है जब किसी फिल्म के ट्रेलर को देशभर में इतने सारी स्क्रीन्स पर एक साथ दिखाया जा रहा है। फिल्‍म 'रईस' में अहम भूमिका निभा रहे शाहरुख खान फिल्‍म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर दर्शकों के साथ रूबरू भी हो रहे हैं। साथ ही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए वह राजधानी दिल्ली, मुम्बई, बंगलुरू, हैदराबाद, कोलकाता, जयपुर, मोगा पंजाब, इंदौर और अहमदाबाद समेत नौ शहर भी शामिल हैं।
आप भी देखिए, फिल्‍म रईस का दमदार ट्रेलर।

दरअसल शाहरुख खान ने कल ट्विटर के जरिए फिल्म का पोस्टर रिलीज किया। पोस्‍टर रिलीज करते हुए लिखा , 'आज रईस का नया पोस्टर देखो, कल ट्रेलर देखने को मिलेगा।'

आप को बता दें, शाहरुख की फिल्म 'रईस' अगले साल 25 जनवरी को रिलीज हो रही है । इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड की अभिनेत्री माहिरा खान और अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशान नेशनल अवॉर्ड विनिंग 'राहुल ढोलकिया' ने किया है। साथ ही फिल्‍म का निर्माण रितेश सिद्धवानी, फरहान अख्तर की 'एक्सेल इंटरटेंमेंट' और शाहरुख खान - गौरी खान की 'रेड चिलीस इंटरटेंमेंट' कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *