आइए जानें बॉलीवुड की पांच बड़ी खबरें

  • शाहरुख खान ने पोस्ट की आमिर खान के साथ फर्स्ट सेल्फी:- बॉलीवुड के किंग शाहरुख और मि.परफेक्शनिस्ट एक दूसरे को लंबे अरसे से जानते हैं, लेकिन पहली बार शाहरुख खान ने आमिर के साथ सेल्फी ली और उसको अपने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपने फैंस के साथ शेयर भी किया.
  • 'ऐ दिल है मुश्किल' ने बनाया रिकॉर्ड:- फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' ने हिस्ट्री कायम कर ली है कारण हम आपको बताते हैं, ऐ दिल है मुश्किल बॉलीवुड की पहली एल्बम बन चुकी है, जिसने वन बिलियन स्ट्रीमिंग का रिकॉर्ड बना लिया है. इस फिल्म के गानों के लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं, कम्पोजीशन प्रीतम का है. इस फिल्म के निर्देशक करण जोहर ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस खुशी को ज़ाहिर भी किया.
  • ऋतिक रोशन को मिला मोस्ट स्टाइलिश सुपरस्टार का अवार्ड:- फिल्म काबिल के रोहन यानि ऋतिक रोशन लोगों के दिलों में खास जगह रखते हैं तभी तो उन्हें 'लोकमत' ने ‘maharashtra's most stylish superstar’ के अवार्ड से सराहा है. ऋतिक ने अवार्ड लेते हुए अपनी तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की है यहां देखिये:

  • अनुपम खेर निभाएंगे इंटरनेशनल टीवी सिरीज़ 'मुम्बई मिरर' में महत्वपूर्ण किरदार:-बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने केप टाउन में शुक्रवार से इंटरनेशनल टीवी सिरीज़ के लिए शूटिंग शुरू कर दी है. इस सिरीज़ में अनुपम महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगे. वो मुम्बई मिरर में मशहूर कॉमेडियन रुस्सेल पीटर के पिता की भूमिका निभा रहे हैं.
  • फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' का दूसरा सॉन्ग होगा आज रिलीज़:- 'तम्मा-तम्मा अगेन' आज रिलीज़ हो गया. ये इस फिल्म का दूसरा गाना है जिसका लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, क्योंकि ये 1889 में रिलीज़ हुई फिल्म 'थानेदार' के सॉन्ग तम्मा-तम्मा का रीमेक है. वरुण धवन ने इस गाने का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

2 hours to go for #tammatammaagain can't wait. Old school house coming your way by badri and his dulhania

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *