बर्थडे स्‍पेशल: 31 साल की हुई लाखों दिलों की धड़कन दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से लाखों दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान बनाने वाली दीपिका पादुकोण आज अपना 31वां जन्‍मदिन मना रही हैं .देश के सबसे लोकप्रिय और आकर्षक हस्तियों में से एक दीपिका का जन्म 5 जनवरी 1986 को कोपेनहेगेन में  हुआ. एक्टिंग की दुनिया में बॉलीवुड की सबसे चहेती अभिनेत्री ने हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाना शुरू कर दिया है. सिर्फ एक्टिंग में ही नहीं स्पोर्ट्स में भी दीपिका राष्ट्रीय स्तर चैंपियनशिप में बैडमिंटन खेल चुकी हैं . दीपिका देश के मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बेटी हैं और मॉडलिंग में कदम रखने से पहले दीपिका बैडमिंटन में भी अपना दम दिखा चुकी हैं

दीपिका का अब तक का बॉलीवुड सफ़र

बॉक्‍स ऑफिस क्‍वीन कहलाए जाने वाली दीपिका ने आठ साल की उम्र में बतौर चाइल्‍ड मॉडल काम किया था. 2006 में एक कन्‍नड़ फिल्‍म में काम किया है. 2007 में उन्‍होंने फिल्‍म ‘ओम शांति ओम’ से बॉलीवुड में कदम रखा. खूबसूरत आंखों वाली दीपिका ने कई असफलता देखी, मगर 2015 में आई फिल्‍म ‘बाजीराव-मस्‍तानी’ की कामयाबी के बाद से  मधुबाला, माधुरी जैसी अभिनेत्र‍ियों की गिनती में उनका नाम शुमार हो गया है. अपनी सादगी से लोगों के दिल पर राज़ करने वाली अभिनेत्री दीपिका ने अब तक तीन फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार जीते है.

दीपिका के प्‍यार की खूब हुई चर्चा 

फिल्‍म ‘बचना ए हसीनों’ में दीपिका ने रणबीर कपूर के साथ काम किया था, जिसके बाद इन दोनों का नाम साथ में जोड़ा जाने लगा, ख़बरें यहां तक आई, कि दीपिका ने अपनी गर्दन पर रणबीर के नाम का टैटू बनवाया था. मगर फिर ब्रेकअप की ख़बर भी आई. इन ख़बरों के बाद भी दोनों ने साथ में कई बड़ी फिल्‍में की.

ranइन दिनों चर्चा है, कि दीपिका रणवीर सिंह को डेट कर रही है.

 फिल्म ‘पद्मावती’ में दिखेंगी दीपिका                                                    इन दिनों दीपिका हॉलीवुड में भी अपनी किस्‍मत अजमा रही है और उनकी एक  हॉलीवुड़ फिल्‍म 14 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. साथ ही आने वाले दिनों में  दीपिका पादुकोण ‘संजय लीला भंसाली’ की फिल्म ‘पद्मावती’ में दिखेंगी. इस फिल्‍म में  वह रणवीर सिंह और शाहिद कपूर के साथ काम कर रही है और यह फिल्‍म नंवबर के  महीने में रिलीज होगी.दीपिका को उनके जन्मदिन की ढ़ेरो शुभकामनाँए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *