फिल्‍म ‘बाहुबली-2’ ने रिलीज होने से पहले ही 500 करोड़ की कमाई की  

फिल्‍म 'बाहुबली' ने भारतीय सिनेमा में कमाई के मामले में कई इतिहास रचे हैं और कई रिकॉर्ड तोड़े हैं. दो सालों से इस फिल्‍म के दूसरे भाग का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और लोगों का इंतजार खत्‍म  बहुत जल्‍द खत्‍म होने वाला है. लोगों के इंतजार को देखते हुए ऐसा लगता है, कि 'बाहुबली'‍ फिल्‍म का दूसरा भाग भी कमाई के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाला है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही अपने सेटेलाइट राइट्स के जारिए 500 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है. फिल्‍म 'बाहुबली-2' चार भाषाओं तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी में रिलीज होने वाली है. बॉलीवुड के डायरेक्‍टर और फिल्‍ममेकर करण जौहर इस फिल्‍म को हिंदी में रिलीज कर रहे हैं और इसके लिए करण जौहर के धर्मा प्रोडक्‍शन ने इसके राइट्स 120 करोड़ रुपये में खरीदे हैं.

दरअसल, इस फिल्‍म के पहले भाग में एक सवाल रहा गया था, जिसका जवाब दूसरे भाग में हैं. सवाल ये है, कि 'कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा?'. इस सवाल की दो सालों में खूब चर्चा हुई है.

आप को बता दें, यह फिल्‍म 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. साल 2015 में ‘बाहुबली: द बिगिनिंग' रिलीज हुई थी और इसने बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *