अरविंद केजरीवाल की पत्नी ने कपिल मिश्रा की ट्विटर पर की आलोचना

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने सोमवार को पार्टी से सस्पेंड किए गए नेता कपिल मिश्रा की आलोचना करते हुए कहा कि उन्हें केजरीवाल पर लगाए गए झूठे आरोपों का खामियाजा भुगतना पड़ेगा. सुनीता ने ट्वीट किया कि, "कुदरत का कानून कभी गलत नहीं होता. कपिल ने विश्वासघात और झूठे आरोप के बीज बोए हैं, वह वैसा ही काटेंगे."

 

सुनीता केजरीवाल का यह बयान कपिल के उन बयानों के बाद आया है, जिनमें उन्होंने कहा था कि आम आदमी पार्टी (आप) ने पार्टी को दिए गए चंदों और फर्जी कंपनियों के जरिये की गई मनी लांड्रिंग के बारे में चुनाव आयोग को गलत जानकारी दी.

 

 

 

 

कपिल मिश्रा ने इस बात का जवाब कुछ इस अदांज में दिया है. उन्होंने कहा कि सुनीता केजरीवाल जी साधना में रत पत्नी हैं. उन्हें अंदाजा भी नहीं उन्हीं के घर में कैसे कैसे कुचक्र रचे जाते हैं. वो अपना धर्म निभा रही हैं.

 

 

 

 

अपने जवाबी दूसरे ट्वीट में कपिल मिश्रा ने कहा कि सुनीता केजरीवाल जी सच नही जानती हैं. वो अपने पति के पतन से परेशान हैं. उनकी हर गाली सर माथे. उनके खिलाफ कभी कुछ नहीं कहूंगा.

 

 

 

 

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि अरविंद केजरीवाल जी सुनीता जी का फोन उन्हें वापस दे दो.
कपिल मिश्रा ने रविवार को आरोप लगाया था कि पार्टी ने कार्यकर्ताओं और सरकार से लगभग 36 करोड़ रुपये छिपाए.

 

आम आदमी पार्टी ने इन आरोपों को भाजपा का षड्यंत्र करार दिया और इन्हें खारिज करते हुए कहा कि कपिल मिश्रा के बयानों के पीछे भाजपा ही है.

 

आपको बता दें कि कपिल मिश्रा 10 मई से अपने निवास पर अनिश्चितकालीन अनशन पर हैं. मिश्रा मांग कर रहे हैं कि केजरीवाल पिछले दो वर्षो में अपने पांच नेताओं संजय सिंह, आशीष खेतान, राघव चड्ढा, सत्येंद्र जैन और दुर्गेश पाठक के विदेशी दौरों के खर्च का स्रोत उजागर करें.

 

कपिल मिश्रा ने दिल्ली सरकार से हटाए जाने के एक दिन बाद सात मई को केजरीवाल पर दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन से दो करोड़ रुपये की रिश्वत लेने का आरोप लगाया था. मिश्रा को आठ मई को पार्टी से निलंबित कर दिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *